बुधवार, 9 दिसंबर 2020

शायरी पृष्ठ

 💖कुछ दे दूँ रख पाओ तुम तो 

💖अहसास रखना बीते लम्हों के 

💖यादें रखना गुजरे समय की 

💖ख्वाब रखना जो साथ देखे थे 

💖देख लो रख पाओ तुम तो

💖गुजारिशें मेरी हर पल की 

💖नजरों के सामने तुम्हे रखने की 

💖पूरी उम्र हो आखिरी सांस की 

💖करना हिफाजत उस सांस की


चलो आज जिंदगी से मिला जाए 🌿
क्या उसने दिया बताया जाए 🌹
दी अनमोल जीवन की सत्ता मुझे 🥀
उस पर मिला मस्तिष्क तोहफा मुझे🥀
जिससे जीवन की समझ का सुख लिया जाए
हर क्षेत्र का अद्भुद् सुख मिला मुझे
एक नया सुख हर पल दिया मुझे
हर मोङ पर गले लगाया तूने मुझे
के खुद से तूने मिलाया मुझे🌹🌹
कैसे इसके अहसान को उतारा जाए🌹
जिन्दगी क्या दिया तूने कैसे बताया जाए
🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀


💙कभी-कभी ❣ 
💛तलब उठती है ❣ 
💙दीदार की इतनी ❣ 
💛कफस तोङ ❣❣❣ 
💙जिस्म का  ❣❣❣❣
💛रूह पहुंच जाए  ❣❣❣
💙तेरे पास अभी  ❣❣❣❣




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दर्द भरी यादें

यादों का भी होता है पुनर्जन्म,  तर्पण कर देने के बाद भी होती है पुनरावर्तित स्मृति में जाती है जन, पुन:पुन:  हृदय के गर्भ  में